Breaking News

Header Ads Widget

DDSSSB New Notification 2023 Out | DSSSB Teacher Recruitment 2023 | DSSSB TGT PGT PRT Vacancy 2023

 DSSSB New Notification 2023 Out | DSSSB Teacher Recruitment 2023 | DSSSB TGT PGT PRT Vacancy 2023







When will the DSSSB PRT Notification 2023 be released?

Delhi Subordinate Services Selection Board (DSSSB) will announce the DSSSB PRT Vacancies and PRT Notification in the month of June-July 2023, tentatively.


DSSSB PRT अधिसूचना 2023 कब जारी होगी?

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) जून-जुलाई 2023 के महीने में DSSSB PRT रिक्तियों और PRT अधिसूचना की घोषणा अस्थायी रूप से करेगा।


DSSB रिक्ति 2023: वे उम्मीदवार जो DSSSB रिक्ति 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वे एक बड़े आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं। एक आरटीआई के जवाब में डीएसएसएसबी से प्राप्त नवीनतम जानकारी के अनुसार, दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने कहा है कि इस वर्ष 16000+ से अधिक रिक्तियां जारी की जा सकती हैं। RTI के विस्तृत DSSSB उत्तर के अनुसार, TGT, PGT, PRT और गैर-शिक्षण के पद के लिए कुल 16,546 रिक्तियां उपलब्ध हैं। यह उन सभी उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है जो दिल्ली के स्कूलों में शिक्षक बनने की इच्छा रखते हैं। यह समय अपने प्रदर्शन को बढ़ाने और अधिक प्रयास करने का है। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर आधिकारिक अधिसूचना जारी होने के बाद रिक्तियों की विस्तृत सूची अपडेट की जाएगी

DSSSB Vacancy 2023 Notification... 

इससे पहले, दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने एक आरटीआई के जवाब में घोषणा की थी कि 12,191 रिक्तियां भरी जानी हैं, लेकिन हाल ही में, डीएसएसएसबी द्वारा जारी एक नई आरटीआई में रिक्त पदों की संख्या बढ़कर 16,546 हो गई है और इसलिए छात्र बम्पर की उम्मीद कर सकते हैं। टीजीटी, पीजीटी, पीआरटी और गैर-शिक्षण पदों के लिए इस वर्ष डीएसएसएसबी रिक्तियों की संख्या। नीचे दी गई अद्यतन रिक्तियों की सूची है। इन रिक्तियों के लिए आवश्यक पात्रता मानदंड रखने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन शुरू होने पर अपना ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकेंगे। 



Click here to view Pdf 

Post a Comment

0 Comments

उ०प्र० पंचायत सहायक भर्ती 2024 | up panchayat sahayak latest news today | panchayat sahayak bharti